मनीष सिसोदिया ने वीडियो ट्वीट कर लगाया बड़ा आरोप, कहा- वर्दी वालों से बसों में आग लगवा रही है BJP

0

Hits: 9

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध की आग अब दिल्ली तक आ पहुंची है. आज जामिया में हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद अब दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक वीडियो ट्वीट कर दावा किया है कि बीजेपी ने घटिया राजनीति करते हुए पुलिस से ये आग लगवाई है. बता दें कि प्रदर्शन के दौरान आज तीन बसों में आग लगाई गई थी. सिसोदिया ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा है कि इस वीडियो की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आखिर पुलिसवाले उस बस में क्या डाल रहे थे, जिसमें आग ही नहीं लगी थी.

मनीष सिसौदिया ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने पहले ट्वीट में कहा, “चुनाव में हार के डर से बीजेपी दिल्ली में आग लगवा रही है. AAP किसी भी तरह की हिंसा के ख़िलाफ़ है. ये बीजेपी की घटिया राजनीति है. इस वीडियो में ख़ुद देखें कि किस तरह पुलिस के संरक्षण में आग लगाई जा रही है.”

मनीष सिसोदिया ने अपने दूसरे ट्वीट में कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें पुलिसवाले कुछ लड़कियों पर लाठीचार्ज करते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने इस ट्वीट में कहा, “ये फ़ोटो देखिए.. देखिए कौन लगा रहा है बसों और कारों में आग.. यह फ़ोटो सबसे बड़ा सबूत है बीजेपी की घटिया राजनीति का… इसका कुछ जवाब देंगे बीजेपी के नेता.”

इसके बाद उन्होंने लिखा, “इस बात की तुरंत निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए कि बसों में आग लगने से पहले ये वर्दी वाले लोग बसों में पीले और सफ़ेद रंग वाली केन से क्या डाल रहे है.. ? और ये किसके इशारे पर किया गया? फ़ोटो में साफ़ दिख रहा है कि बीजेपी ने घटिया राजनीति करते हुए पुलिस से ये आग लगवाई है.”

वीडियो में एक पुलिस वाला क्षतिग्रस्त बस की तरफ एक पीले रंग का डब्बा ले जाता नज़र आ रहा है, जबकि एक पुलिस वाला एक डब्बे से बस में कुछ डालता नज़र आ रहा है. हालांकि इस वीडियो पर पुलिस का बयान भी आ गया है. पुलिस का कहना है कि वो आग बुझाने के लिए पानी ले जा रहे थे. इस वीडियो और तस्वीरों की सच्चाई की एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.