मोदी के कार्यक्रम में एसपी बालासुब्रमण्यम के साथ भेदभाव? मशहूर सिंगर ने सोशल मीडिया पर की शिकायत

0

Hits: 1

पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल हुए मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने भेदभाव का आरोप लगाया है। 29 अक्टूबर 2019 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवास पर ‘चेंज विदइन’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान फिल्म जगत के बड़े-बड़े सितारे वहां मौजूद नजर आए थे। बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ सेल्फी भी पोस्ट की थी। अब इस कार्यक्रम में हुए भेदभाव की खबर आ रही है।

एसपी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर खुद के साथ हुए बर्ताव का जिक्र किया है और अपनी निराशा जाहिर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं आपका बहुत आभारी हूं रामोजी रावजी, (Eenadu), क्योंकि उन्हीं की वजह से मैं उस रिसेप्शन का हिस्सा बन सका जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 अक्टूबर को अपने घर पर होस्ट किया था।”उन्होंने लिखा, “उस परिसर में ही सुरक्षाकर्मियों द्वारा हमारे सेलफोन्स ले लिए गए और हमें उनके टोकन्स दे दिए गए. लेकिन मैं स्टार्स को प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी लेते हुए देख कर दंग रह गया। ये वो चीज थी जिसे देख कर आप कहते हैं hhhmnn???”

I am grateful to Ramoji Raoji, (Eenadu), because of whom I was able to attend a reception hosted by our Hon. Prime…

Posted by S. P. Balasubrahmanyam on Saturday, November 2, 2019

बता दें कि पीएम मोदी ने इस मौके पर महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए ‘चेंज विदइन’ थीम का एक सांस्कृतिक वीडियो भी जारी किया था। गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी उन्हें विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए आठ प्रमुख कलाकारों को एक साथ लेकर आए थे। प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक आवास पर इस वीडियो को जारी किया था।

गौरतलब है कि पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में तमाम दिग्गजों ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम में सुपरस्टार शाहरुख खान, आमिर खान, कृति सैनन, एकता कपूर, और कंगना रनौत समेत तमाम सितारों ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी क्लिक की थी।