चिन्मयानंद मामले में बोलीं प्रियंका- UP सरकार महिला सुरक्षा में नाकाम

0

Hits: 1

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर लगे आरोपों के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं. आखिर क्यों शिकायतकर्ता लड़की को दोबारा प्रेस के सामने सुरक्षा की गुहार लगानी पड़ रही है. आखिर यूपी पुलिस सुस्त क्यों है, क्योंकि आरोपी का संबंध बीजेपी से है.

गुरुवार को भी एक ट्वीट कर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट में लिखा, पत्रकार केवल आंख पर पट्टी बांध कर वाहवाही के लिए नहीं होते. उनका काम होता है जनता के मुद्दों पर खबरें बनाना और सरकार से जवाब लेना लेकिन यूपी भाजपा सरकार ऐसे पत्रकारों पर लगातार हमला बोल रही है. क्या भाजपा को आम जनता के मुद्दों का डर सता रहा है?

इससे पहले प्रियंका गांधी ने मंगलवार को आर्थिक मंदी और ऑटोमोबाइल क्षेत्र में आए संकट के बाद मोदी सरकार पर तंज कसते हुए पूछा कि सरकार आखिर कब अपनी आंखें खोलेगी? प्रियंका ने एक ट्वीट किया, “अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है. लाखों हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है. ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में गिरावट प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन में निगेटिव ग्रोथ और बाजार के टूटते भरोसे का प्रतीक है. सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?”

अगस्त में ऑटोमोबाइल की बिक्री 1997-98 के बाद के निम्नतम स्तर पर दर्ज किए जाने के एक दिन बाद प्रियंका की यह टिप्पणी आई है. इस क्षेत्र को पुनर्जीवित करने के लिए बड़े प्रोत्साहन पैकेज की मांग भी की गई.