RSS प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में शामिल कार की टक्कर से मासूम की मौत, ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

0

Hits: 4

राजस्थान के अलवर जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में शामिल एक कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे एक बच्चे की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उपनिरीक्षक रामस्वरूप बैरवा ने बताया कि काफिले में शामिल एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी जिससे छह साल के सचिन की मौत हो गई जबकि उसके दादा घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घटना उस समय हुई जब मोहन भागवत तिजारा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस लौट रहे थे।

हादसे के बाद मोहन भागवत का काफिला बहरोड़ की तरफ आगे बढ गया। उन्होंने बताया कि कार के पंजीकरण नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कार अभी जब्त नहीं की गई है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि भागवत के काफिले में 8-10 कारें थी।

बता दें कि, 2017 में एक बार यमुना एक्सप्रेस-वे पर जाते हुए मोहन भागवत की गाड़ियों के काफिले में से एक का टायर फटने पर कई गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गई थीं। हालांकि इस घटना में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई थी। मोहन भागवत की गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई थी लेकिन वे सुरक्षित रहे थे।