शाहरुख की बेटी सुहाना की फोटो में दिखा एटीएम कार्ड तो सोशल मीडिया यूजर्स बोले- वो कार्ड मुझे दे दे ठाकुर

0

Hits: 6

बॉलीवुड डेस्क. शाहरुख खान की बेटी 19 साल की बेटी सुहाना खान की लेटेस्ट सेल्फी वायरल हो रही है। इस सेल्फी में सुहाना की खूबसूरती ही नहीं बल्कि एक और चीज है जो सबका ध्यान खींच रही है। दरअसल सुहाना जिस फोन से फोटो ले रही हैं उसके पीछे उनका एटीएम कार्ड भी नजर आ रहा है। उन्हें इसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स सुहाना की फोटो पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।


एक यूजर ने लिखा-वो कार्ड मुझे दे दे ठाकुर। एक और यूजर ने लिखा-मोबाइल कवर में एटीएम कार्ड, जरुर रोजाना के खर्चे के लिए करोड़ों रुपए तो रखती ही होंगी, लकी गर्ल। कुछ ने लिखा-ये तो आम आदमी की तरह ही मोबाइल कवर में अपना एटीएम कार्ड रखती हैं। 

लंदन में पढ़ रही हैं सुहाना:  सुहाना फिलहाल बॉलीवुड से दूर हैं और लंदन में ग्रेजुएशन कर रही हैं। पढ़ाई खत्म होने के बाद वो एक्टिंग में करियर बनाएंगी। उन्होंने फिल्म जीरो में अपने पिता शाहरुख खान को असिस्ट किया था।

मैगजीन के लिए करा चुकीं फोटोशूट: अगस्त 2018 में सुहाना ने मैगजीन कवर पर डेब्यू किया। वे ग्लैमर मैगजीन वोग के फ्रंट पेज पर ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थीं। खुद शाहरुख़ ने मैगजीन का कवर पेज लॉन्च किया था। इस मौके की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहरुख़ ने लिखा था, “दोबारा बेटी को अपने हाथों उठा रहा हूं, थैंक्स वोग।”