विराट कोहली ने शेयर की पुरानी तस्वीर, युवराज सिंह ने कर दिया ट्रोल

0

Hits: 4

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। कोहली अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। विराट कोहली ने शुक्रवार को ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से जगह के बारे में सवाल किया। कोहली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘क्‍या आपको इस शहर का नाम पता है? कोहली की इस तस्वीर पर उनके पुराने साथी युवराज सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। युवराज सिंह ने कोहली की तस्वीर को देख मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘लगता है कि ये कोटकापुरा है। हरभजन सिंह आप ही बताइए?’ कोटकापुरा पंजाब में स्थिति एक शहर का नाम है। युवराज सिंह के लिए आईपीएल का यह सीजन मिला-जुला रहा। मुंबई की ओर से खेलने वाले युवी को अधिकतर मैचों के दौरान प्लेइंग इलेवन से बाहर ही रखा गया।

युवराज सिंह इस सीजन दिल्ली के खिलाफ पहले ही मैच में अर्धशतक लगाने में सफल रहे थे। इसके बाद उन्होंने युजवेंद्र चहल की तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़ एक बार फिर अपना पुराना अंदाज दिखाया। हालांकि, अच्छी लय में होने के बावजूद युवराज को बाद के मैचों में टीम ने खेलने का मौका नहीं दिया। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए भी यह सीजन कुछ खास नहीं रहा। विराट की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शुरुआती 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।

30 मई से इंग्लैंड में आयोजित होने वाले वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए कप्तान विराट कोहली की भूमिका सबसे अहम रहने वाली है। विराट आईपीएल को भुला वर्ल्ड कप की शुरुआत एक नए जोश के साथ करना चाहेंगे। कोहली के पास इस वर्ल्ड कप के दौरान भी कुछ रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका होगा।