प्रियंका की दरियादिली: मौत से लड़ रही बच्ची को इलाज के लिए निजी विमान से भेजा दिल्ली

0

Hits: 4

यूपी के प्रयागराज में प्रियंका गांधी ने ट्यूमर से जूझ रही एक बच्ची की मदद की है. कमला नेहरू अस्पताल में ट्यूमर के इलाज के लिए पहुंची बच्ची के परिजनों ने प्रियंका गांधी से संपर्क किया. बच्ची के परिजन आर्थिक रूप से काफी कमजोर हैं जो उसका इलाज बड़े अस्पताल में कराने में सक्षम नहीं थे.  इस घटना की सूचना मिलते ही प्रियंका तुरंत एक्शन में आईं.

प्रियंका गांधी ने प्रयागराज में प्रत्याशी योगेश शुक्ला का प्रचार करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और पूर्व सांसद मोहम्मद अज़हरुद्दीन को तत्काल प्रभाव से बच्ची को दिल्ली के एम्स में उपचार कराने का आदेश दिया. आनन फानन में राजीव शुक्ला ने प्रचार बीच में छोड़ बच्ची को दिल्ली स्थित एम्स में उपचार के लिए ले जाने की कवायद शुरू की.

कांग्रेस पदाधिकारी जितेंद्र तिवारी ने बताया कि निजी विमान छह सीटर होने की वजह से पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने बच्ची और उसके माता-पिता के साथ मोहम्मद अजहरुद्दीन और हार्दिक पटेल को भेज दिया. राजीव शुक्ला शुक्रवार रात को ट्रेन से दिल्ली के लिए निकलेंगे. उन्होंने बताया कि दिल्ली स्थित एम्स में खुद प्रियंका गांधी बच्ची के दाखिले के समय मौजूद रहेंगी.