राहुल को मां की गाली देने वाले BJP नेता पर भड़कीं पत्रकार, कहा- महिलाएं भाजपा को वोट ना दें

428

Hits: 172

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव परवान चढ़ रहा है, वैसे-वैसे BJP नेता अपना आपा खोते नज़र आ रहे हैं। वो विरोधियों पर निशाना साधने के लिए भाषा की सभी मर्यादा लांघते दिखाई दे रहे हैं।

ताज़ा मामला हिमाचल प्रदेश के बद्दी से सामने आया है। जहां प्रदेश के BJP अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भद्दी गाली दी। बीजेपी नेता की इस अभद्रता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहने वाली टिप्पणी के खिलाफ पहले तो राहुल गांधी के परिवार को जमानती बताया और कहा कि जो ख़ुद जमानत पर हो वो प्रधानमंत्री को चोर कैसे कह सकता है। इसके बाद वह सीधे तौर पर राहुल गांधी को मां की भद्दी गाली देते नज़र आए।

बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह के इस बयान की हरतरफ आलोचना हो रही है। नेताओं के बाद अब पत्रकारों ने भी BJP नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पत्रकार मीनाक्षी जोशी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ऐसी बेशर्म विभूतियों को अगर पार्टी से धक्के देकर नहीं निकाल सकती भाजपा तो इलाके की महिलाओं को भाजपा के खिलाफ वोट देना चाहिए। हिम्मत कैसे हो जाती है मंच से गाली देने की।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You may also like

हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- मोदी की तरफ उठाई उंगली तो बाजू काटकर हाथ में पकड़ा देंगे

Hits: 1 कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल