AAP ने की चुनाव आयोग से शिकायत, कहा- दिल्ली पुलिस के सहारे चुनाव जीतना चाहती है भाजपा

46

Hits: 8

आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एक बार फिर दिल्ली पुलिस के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। इस बार दिल्ली पुलिस के निशाने पर AAP नेता, लोकसभा प्रत्याशी और पार्टी के लिए सोशल मीडिया पर कैम्पेन करने वाले हैं।

आप को परेशान किए जाने पर पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस की शिकायत करने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से गुहार लगाई है।

इसके लिए संजय सिंह ने राष्ट्रपति से मिलने के लिए समय माँगा है। साथ ही संजय सिंह ने मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोडा से भी इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा है और मिलने का समय माँगा है।

भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस का दमन चक्र जारी है चुनाव आयोग को पत्र लिखकर पुलिस अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की मैं इस वक्त सन लाइट थाने में बैठा हूँ अपनी व साथियों की गिरफ्तारी देने के लिए pic.twitter.com/lzTTfkRZ3z— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) March 13, 2019




बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है कि आप नेताओं को दिल्ली पुलिस को मोहरा बनाकर परेशान किया जा रहा है। आप विधायकों को दिल्ली पुलिस ने कई बार फर्जी केसों में जेल में डाल चुकी है और FIR दर्ज की। लेकिन हर बार कोर्ट से आप विधायक बेगुनाह साबित होकर बाहर आ गए! आम आदमी पार्टी दिल्ली पुलिस के पीछे भाजपा और मोदी सरकार को जिम्मेदार मानती है।
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में मतदाताओं की संख्या को बढ़ाने के लिए कॉलिंग अभियान चला रही है। इस अभियान में पार्टी फोन के माध्यम से जनता को मतदाता पहचान पत्र बनवाने के लिए जागरूक कर रही है। आप का आरोप है कि दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के इशारे पर इस अभियान में रोड़ा अटका रही है।

.@AmitShah के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने AAP के कॉलसेंटर चलाने वाले लोगों को गिरफ्तार किया। @ArvindKejriwal ने भी चुनौती दी-गिरफ्तार करना है तो मुझे और मेरे नेताओं को करो,कॉलसेंटर वालों को नहीं।
थाने में @raghav_chadha और राज्यसभा MP @SanjayAzadSln सहित तमाम कार्यकर्ता साथी मौजूद। pic.twitter.com/4ZDwxyIWyU
— Sanjeev Jha (@Sanjeev_aap) March 13, 2019

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि, “BJP दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर ‘आप’ प्रत्याशियों के खिलाफ साजिश कर रही है। उन्होंने कहा ये पूरी साजिश अमित शाह के इशारे पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी क्राइम सतीश गोलचा और ACP राजीव रंजन के नेतृत्व में चलाया जा रहा है।”