कांग्रेसियों..!! मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूँगा।

828

Hits: 360

5 राज्यों के चुनाव में मोदी जी ने दिन-रात एक करके, हज़ारों रैलियां कर के, आसमान से भी बड़े जुमले उछाले…भर-भर के झूठ बोले लेकिन इस बार लोग उनके जाल में नहीं फंसे और जनता ने भाजपा को धूल चटा दी… अब इन्ही लोगों की वजह से भक्तों के 15 लाख आते-आते रह गए। अली, बजरंगबली, नफरत,और माॅब लिंचिंग को सिरे से खारिज कर मोदी मैजिक और शाह की चाणक्य नीति दोनों को फेल करते हुए हिंदुस्तान की जनता ने अपना मिज़ाज़ खुल कर ज़ाहिर कर दिया है।

मज़े की बात ये है कि जनता तो जनता, आज सुबह-सुबह मोहल्ले में एक गाय बड़े आनंद में झूमते, मस्ती में पूँछ हिलाते चली जा रही थी… तभी पड़ोस के बब्बल ताऊ ने उसे रोका और पूछा… हे गौमाता, भाजपा पांचों राज्यों में चुनाव हार गयी… आपको कैसा लग रहा है?… गौमाता ने बड़ी-बड़ी आँखों से बब्बल ताऊ की तरफ देखा और बड़े गुस्से से मुहं चिढ़ाते हुए बोलीं… ससुरा, केन्द्र में भी हार जाय तो चैन मिले… पूरे समय नेहरू जी, गांधी जी, इंदिरा जी, राहुल और कांग्रेस को गरियाने के चक्कर में बेचारे मोदी जी अपना ख़ुद का होमवर्क करना ही भूल गए। वक़्त का ये बदलाव देखते हुए संघियों के लिए अब तो बाबा रामदेव तक ने भी संदेश भेजा है की ”सिर में लगाइये केश कांति तेल पतंजलि वाला…अपने बालों को बनाइये अपनी करतूतों जैसा काला” …. मितरों… भाजपा और उसके अंधभक्त के अनुसार जब भाजपा चुनाव जीतती है तो मोदी लहर और हारती है तो हिंदुत्व की हार। अरे ये बताओ….भक्तों, पैदाइशी मूर्ख हो या कोई कोर्स किया है??

रामचरित मानस में गोस्वामी तुलसीदास जी ने लिखा है कि भगवान राम किसी का व्यक्तित्व समझाते हुए कहते हैं कि “झूठई लेना, झूठई देना, झूठई भोजन, झूठ चबेना”।

यानि कुछ लोग झूठ ही स्वीकार करते हैं, झूठ ही दूसरो को देते हैं, झूठ का ही भोजन करते हैं और झूठ ही चबाते हैं … तो भाजपा का भी बिल्कुल यही हाल है। ख़ैर आज शपथ ग्रहण समारोह हो भी गया… अब तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है और श्री राहुल गाँधी सरेआम ये ऐलान कर चुके हैं की वो चुनाव के दौरान किये गए अपने सभी वादे पूरे करने जा रहे हैं। भक्तों, इसे कहते हैं असली 56”…. पता है आज उनके के लिए ये बरनोल मोमेंट है और आज वो इसीलिए बौखलाय घूम रहे हैं और ज़ोर-ज़ोर चिल्ला रहे हैं कि कांग्रेसियों..!! मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूँगा।

Courtesy: https://twitter.com/SaurabhRai_INC

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

खुलासा: येदियुरप्पा ने BJP के शीर्ष नेताओं को 1800 करोड़ की रिश्वत दी! कांग्रेस ने की जांच की मांग

Hits: 3 कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भारतीय