कॉमेडियन कपिल शर्मा कमबैक के लिए तैयार, अक्षय कुमार सहित इन अभिनेताओं ने दी शुभकामनाएं

59

Hits: 19

पिछले कुछ दिनों से टीवी जगत से गायब चल रहें बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुत जल्द ही एक फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था।

वहीं, अब कपिल शर्मा की पहली पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर कपिल जुड़े हैं। अक्षय कुमार, अनिल कपूर ने कपिल शर्मा को उनकी पहली पंजाबी फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

अनिल कपूर ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘पिता-बेटे की इस कहानी को जल्द से जल्द देखना चाहता हूं। सभी को ढेरों शुभकामनाएं’।

अनिल कपूर से पहले अक्षय कुमार ने भी कपिल को शुभकामना देते हुए ट्वीट किया था। अक्षय कुमार ने फिल्म ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, ‘कभी-कभी जटिल होता है, लेकिन पिता-पुत्र संबंध को अगर सही प्रकार से निभाया जाए तो यह रिश्ता काफी खूबसूरत हो सकता है। इस फिल्म के लिए मेरे दोस्तों कपिल शर्मा और गुरप्रीत घुग्गी को दिल से शुभकामनाएं’।

विक्रम ग्रोवर के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे कपिल शर्मा और सुमीत सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में कॉमेडियन-एक्टर गुरप्रीत गुगी और विक्रम ग्रोवर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

इसी बीच कपिल शर्मा ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की थी। इसके साथ ही कपिल ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने जंक फूड खाकर अपना वजन 5 किलो तक बढ़ा लिया है।

Courtesy: jantakareporter