सलमान खान ने माना ‘ट्यूबलाइट’ नहीं तोड़ पाएगी ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड!

127

Hits: 9

नई दिल्ली: एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्यूजन’ ने बॉक्सऑफिस पर 1600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, कुछ दिनों पहले चीन में रिलीज हुई ‘दंगल’ ने 1000 करोड़ की कमाई कर ली है. इन फिल्मों की रिकॉर्डतोड़ कमाई को देखते हुए अब सबकी निगाहें सलमान खान की आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ पर है, जो ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. लेकिन सलमान की मानें तो उनकी फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएंगी.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सलमान ने कहा, “मुझे संदेह है कि ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.” सलमान ने आगे यह भी कहा कि ‘बाहुबली 2’ को हिंदी दर्शकों ने सफल बनाया है. यही वजह है कि ‘बाहुबली 2’ कमाई का यह आंकड़ा छू पाई है. हालांकि, सलमान ने यह भी कहा है कि वे दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं. बता दें, ‘बाहुबली 2’ के हिंदी वर्जन को फिल्ममेकर करण जौहर ने डिस्ट्रब्यूट किया है, जो अब तक 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

Caption this pic! #Motherlove #Sivagami #Baahubali #IndianCinema

A post shared by Baahubali (@baahubalimovie) on

गौरतलब है कि, ‘बाहुबली 2’ ने भारतीय बॉक्सऑफिस के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ हैं और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी है. पहले यह रिकॉर्ड आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ के पास था, जिसने 385 करोड़ कमाए थे. तीसरे पायदान पर आमिर खान की ‘पीके’ है. जबकि चौथी और पांचवीं पोजिशन पर सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ ने कब्जा जमा रखा है.

‘ट्यूबलाइट’ बॉलीवुड की ऐसी फिल्‍म है जो एक दिन भारत और चीन में रिलीज होने की तैयारी में है. इससे पहले आमिर खान की ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’ और ‘दंगल’ जैसी फिल्‍में वहां रिलीज हुई है. लेकिन भारत में रिलीज होने के 4 से 5 महीने बाद. ‘दंगल’ चीन में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लेकिन अब ‘ट्यूबलाइट’, ‘दंगल’ से सीधे-सीधे भीड़ने को तैयार है. बताया जा रहा है कि एक चीनी कंपनी ने सलमान की फिल्म की थियेट्रिकल राइट्स भी काफी मंहगे दामों में खरीद लिये हैं.

बता दें, फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चीनी एक्ट्रेस झू झू और ओमपुरी मुख्‍य भूमिका में हैं. शाहरुख खान इसमें कैमियो करेंगे. फिल्‍म 25 जून को रिलीज हो रही है.